शहडोल(सीतेंद्र पयासी)- कलेक्टर डॉ केदार सिंह ने आज कलेक्टर कार्यालय के विराट सभागार में सीएम हेल्पलाइन में लंबित शिकायतों की समीक्षा की।
कलेक्टर ने बैठक में सीएम हेल्पलाईन की समीक्षा करते हुए कलेक्टर ने अधिकारियेां को निर्देश दिए कि सीएम हेल्पलाईन में प्राप्त शिकायतों को संबंधित अधिकारी गंभीरता से लें तथा शिकायतों के निराकरण करने की कार्यवाही करें। कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश कि अधिकारी स्वयं शिकायत को अटेन्ड करें एवं शिकायतों के निराकरण हेतु शिकायतकर्ता से स्वयं बात करें तथा निराकरण करना सुनिश्चित करें। कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि किसी भी स्थिति में कोई भी शिकायत का निम्न गुणवत्ता से निराकरण न हो। शिकायतों का उच्च गुणवत्ता से निराकरण करें तथा पोर्टल में जानकारी अपलोड करें।
बैठक में कलेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग, खाद्य विभाग, कृषि विभाग, ऊर्जा विभाग,जल संसाधन विभाग, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग, वित्त विभाग, सहकारिता विभाग सहित अन्य विभाग अंतर्गत लंबित सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों की समीक्षा की तथा निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
बैठक में अपर कलेक्टर सरोधन सिंह, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अंजली रमेश, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सोहागपुर अरविंद शाह सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।


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